विदेशी मुद्रा व्यापार भुगतान न प्रूफ


थ्रेड: फ़ोरम बोनस भुगतान प्रूफ विदेशी मुद्रा मंच भारत - परिचय अंतरराष्ट्रीय विदेशी मुद्रा बाजार मुद्रा की दर में उतार-चढ़ाव से उच्च उपज और उच्च जोखिम लाभ लेने के अवसर प्रदान करता है। एक व्यापारी की सफलता कई कारकों पर निर्भर करती है, उनमें से एक एक व्यापार मंच है जो ब्रोकर बाजार पर काम करने के लिए ऑफर करता है। आज ज्यादातर विदेशी मुद्रा ब्रोकरेज कंपनियां और उनके ग्राहक मेटाट्रेडर 4 1080 मेटाट्रेडर 5 टर्मिनल पसंद करते हैं। यदि आप मेटाट्रेडर प्लेटफार्मों के लिए भी जाते हैं, तो निश्चित करें कि 8722 एमटीटीए विदेशी मुद्रा फोरम आपके लिए डिज़ाइन किया गया है। विदेशी मुद्रा मंच भारत 9472 व्यापार चर्चा हमारे मंच पर आप प्रासंगिक विदेशी मुद्रा पूर्वानुमान पाएंगे और मुद्रा बाजार, पेशेवर व्यापारियों और जो विदेशी मुद्रा के लिए नए हैं, के विशेषज्ञों द्वारा आयोजित चर्चाओं में शामिल होने का मौका मिलेगा। ये चर्चा आपके सभी सवालों के जवाब लाएगी। इसके अलावा, आप अपनी राय व्यक्त करने, उपयोगी जानकारी प्राप्त करने में मदद के लिए पूछ सकते हैं या इसके विपरीत, किसी को हाथ में मदद दे सकते हैं प्रत्येक व्यक्ति जो कुछ नया सीखने के लिए तैयार है और जो ज्ञान प्राप्त किया गया है, उसका स्वागत है विदेशी मुद्रा फोरम भारत 8722 दलालों और व्यापारियों के बारे में सोचना (दलालों के बारे में)। मंच में व्यापारियों के विचारों के आधार पर ब्रोकरेज सेवाएं प्रदान करने वाली कंपनियां रेटिंग करती हैं। आप इंप्रेशन को एक निश्चित विदेशी मुद्रा ब्रोकर पर छोड़ सकते हैं, अपनी सेवाओं की गुणवत्ता का आकलन कर सकते हैं और ब्रोकरेज कंपनी के साथ काम करने के अपने सकारात्मक या नकारात्मक अनुभव के बारे में भी बता सकते हैं। आपकी टिप्पणियों से अन्य व्यापारियों की गलतियों से बचने और एक विश्वसनीय दलाल का चयन करने में मदद मिलेगी, ताकि वे सहयोग कर सकें। फॉरेक्स फॉरेक्स भारत में यादृच्छिक सामाजिकता हमारा मंच काम से कुछ आराम करने और मिश्रितोत्सव पर दोस्तों के साथ संवाद करने का एक अच्छा तरीका है। यह उपाख्यानों, चुटकुले, गालियां, प्रतियोगिताएं, खेल समाचारों की चर्चा, वास्तविक जीवन की कहानियों और ऑफ-विषय फैलाया जाता है। हालांकि, चूंकि व्यापार एक पेशे के बजाय जीवन शैली है, व्यापार संबंधी विषयों पर भी चर्चा हो सकती है। विदेशी मुद्रा मंच पर सामाजिककरण के लिए बोनस भारत यह विदेशी मुद्रा फोरम व्यापारियों द्वारा व्यापारियों के लिए बनाया गया है और लाभ बनाने के लिए नहीं है। इसके बावजूद, एमटी 5 में पोस्टर्स के फॉरेक्स बोनस कमाने के लिए लेखकों को सक्षम किया जाता है जो फ़ोरम प्रायोजकों में से किसी एक के खाते में व्यापार में नियोजित किया जा सकता है। ये धन प्रस्तुत सभी व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों को हमारे मंच पर खर्च किए जाने के लिए कृतज्ञता के प्रतीक हैं। हर बार जीएमटी 5.5 हैं। अब समय है 10: 46 बजे। VBulletintrade संस्करण 4.0.8 द्वारा कॉपीराइट प्रतिलिपि 2017 vBulletin सॉल्यूशंस, इंक। सभी अधिकार सुरक्षित। शॉर्टकटस्टोकैश शुद्ध घोटाले फॉर्म भरने नौकरी कोई भुगतान प्रूफ शॉर्टकटस्टॉकैश 100 घोटाले की वेबसाइट है मुझे नहीं पता है कि वे कितने समय तक इस फॉर्म भरने वाले व्यवसाय में सभी अच्छी समीक्षा कर रहे हैं फ़ोरम में इन्हें पोस्ट करने वाले वेबसाइट पर अच्छी तरह से डिज़ाइन नहीं किया जाता है, कोई नवीनतम भुगतान प्रमाण नहीं पूरी वेबसाइट की जानकारी बेवकूफी amp को सदस्य से पंजीकरण फीस लेने के लिए नकली है अगर वे वास्तव में जिएगीइन कंपनी हैं, इसलिए वे इस परियोजना के लिए शुल्क क्यों लेते हैं। आपकी कड़ी मेहनत Shortcutstocash वैध काम है सर, आपको चीजों का ब्योरा नहीं देना चाहिए जब तक कि आप तथ्यों को जानते न हों मैं वास्तव में उनके लिए काम करता हूं और असली कंपनी हूं जो मुझे पता है। मैं भारतीय निवासी हूं और वे मुझे अच्छे भुगतान करते हैं.वे नियोक्ता नहीं हैं.आप प्रोजेक्ट कॉन्ट्रैक्ट के आधार पर काम करते हैं और काम करने के लिए स्लॉट का भुगतान करना पड़ता है। अगर आप इसे नहीं देते तो आप भुगतान न करते हैं और कहीं और जाओ और हमारे लिए अच्छा वेतन बर्बाद नहीं है कि गरीब हैं कृष्णा दास द्वारा मोहम्मद: मैं पैसे कमाने के लिए इंटरनेट पर खोज कर रहा था। दो दिनों के लिए खोज करने के बाद मुझे शॉर्टकटस्टोकैश नामक एक साइट मिली, मैंने तुरंत काम के बारे में इस वेबसाइट के मालिक से संपर्क किया। इस साइट का स्वामी एक बहुत अच्छा व्यक्ति है, जिसने मुझे काम के बारे में सभी निर्देश दिए और वह अभी भी मुझे काम करने और बहुत पैसा बनाने में मदद कर रहा है। हर शरीर जो कड़ी मेहनत के लिए तैयार हैं, इस साइट में भारी धन कमा सकते हैं। एशिस चटटरजी द्वारा: असली कहने के बावजूद, वेबसाइटों पर और वाईओटी रैंकिंग में अभी भी शिकायत क्यों की गई है? ये मुझे शामिल होने से नहीं छोड़ रहे हैं क्या आप समर्थन में कोई भी कानूनी दस्तावेज प्रदान कर सकते हैं? शॉर्टकटस्टोकैस Barrouldus7y8 द्वारा एक घोटाला है: सबसे पहले क्यों कोई भी काम प्रदान करने के लिए नकद ले जाएगा। यह स्वयं साबित करता है कि शॉर्टकटस्टॉकैश एक घोटाला स्थल है और शॉर्टकटस्टाकश नहीं है और कोई और भी नहीं है, मोहम्मद द्वारा घोटाले का कारोबार नहीं है: मुझे लगता है कि शॉर्टकटस्टोकैश की अन्य जेलस फार्म भरने वाली कंपनी ने उन्हें बर्बाद करने के लिए बुरी टिप्पणी की क्योंकि मुझे हर हफ्ते अपने काम का भुगतान मिलता है.इसलिए मैं 2 दोस्तों जो शॉर्टकटस्टोकैश. कॉन में शामिल होते हैं और वे मुझे रिपोर्ट करते हैं कि वे हमेशा भुगतान करते हैं मुझे लगता है कि लोग मुझ पर भारतीय नौकरी को नष्ट करने की कोशिश करते हैं, जो मुझे पैसे कमाने के लिए एक अच्छी जगह है। क्या आप अभी भी इस साइट के साथ काम कर रहे हैं और यह व्यवसाय भारत में पंजीकृत है Plz मुझे अपना ईमेल पता दें रामारायब द्वारा: मैं लाभार्थी में से एक हूं जो शॉर्टकटस्टोकैश के साथ काम किया है और पिछले 3 वर्षों से अतीत की आय अर्जित कर रहा है। वे कोई भी टिप्पणी को आकर्षित किए बिना अच्छी ग्राहक सेवा प्रदान करते हैं और जो भी कोई भी खराब टिप्पणी की लोकप्रियता और ईमानदारी से असहज होनी चाहिए साइट का प्रशासन। गुलाम मुहम्मद द्वारा काम के बारे में जानकारी प्राप्त करना: जब मैं इस ईमेल पर कंपनी के स्वामी को ईमेल भेजने का प्रयास कर रहा हूं: काम के बारे में अधिक जानकारी इकट्ठा करने के लिए infoshortcutstocash लेकिन ईमेल काम नहीं कर रहा है, कृपया मुझे कंपनी के स्वामी से संपर्क करना है, कृपया मुझे असली ईमेल पता बताओ अगर उपरोक्त ईमेल सही है लेकिन मेरे ईमेल तकनीकी समस्याओं को क्यों बना रहे हैं माईवॉट की सिंडी के द्वारा सभी की सबसे बड़ी प्रतिष्ठा है: मैंने यहां एक पोस्ट में कहा था कि मेरे साइट पर इस साइट में खराब रेटिंग क्यों नहीं है? Mywot शिकायतों पर एक खोज करते हैं और आप Mywot के खिलाफ यादृच्छिक लोगों को सभी प्रकार के झूठे बयान सबसे संभावित प्रतियोगियों को बताने के लिए एक बड़ी शिकायत देखेंगे वे तब वेबसाइट के मालिकों को प्रोत्साहित करते हैं, जो अपने दोस्तों या ग्राहकों को अच्छी रेटिंग भेजने के लिए क्षतिग्रस्त हो रहे हैं, लेकिन जब वे अपने ब्लॉक को रोकते हैं कुछ Mywot शिकायतों देखें - mywot. pissedconsumer Mywot अविश्वसनीय है 100 लपेटें घोटाले। शब द्वारा: मैंने 100 का भुगतान किया और शॉर्टकटस्टोकैश से पैडपोस्टिंग पैकेज खरीदा। सबसे पहले वे अपना काम स्वीकार नहीं करते। उनके पास कई ईमेल आईडी हैं गलती से अगर आप किसी अन्य ईमेल आईडी को काम भेजते हैं तो आपकी कड़ी मेहनत एक हवा के लिए चली गई है वे अपने उपयोगकर्ताओं को बिना किसी कारण के लिए प्रतिबंध लगाते हैं वे सबसे बड़े धोखेबाज हैं और अब आप देखते हैं कि उनकी साइट भी काम नहीं कर रही है। मैंने 100 खो दिया है। दोस्तों, इन सभी प्रकार से मूर्ख मत बनो और आप जानते हैं कि वे दावा करते हैं कि अगर आप इस तरह की साइटों पर अच्छी समीक्षा पोस्ट करेंगे तो वे आपको भुगतान करेंगे। साड़ी बाली नाम का स्वामी एक बिथ और चुड़ैल है। टॉम फोले नाम के कुछ लोग आपको बेवकूफ बनाते हैं कभी भी शामिल न हो एक गंभीर अनुरोध साड़ी बालि से साड़ी बालि को जवाब दें: पहले यह सब व्यक्ति हमारे बारे में लोगों के लिए इस साइट पर समीक्षा करने के लिए भुगतान कर रहा है। कभी भी हमने नकली समीक्षाओं के लिए कभी भुगतान नहीं किया है। अगर ऐसा होता तो हम निश्चित रूप से हमारे यहां की तुलना में बहुत अधिक समीक्षा करेंगे, न आपको लगता है कि यह व्यक्ति केवल एक नाराज पूर्व सदस्य को बदला लेने के लिए कहता है और कोशिश करने और हमें देखने के लिए कुछ भी कहेंगे खराब। हम जानते हैं कि यह व्यक्ति कौन है और वह सुनने से इनकार करना असंभव था और सुनने से इनकार कर दिया। हम केवल सदस्यों पर प्रतिबंध लगाते हैं यदि वे (ए) धोखाधड़ी हो और (बी) यदि वे स्पैमिंग पकड़े जाते हैं यह व्यक्ति दोनों कर रहा था। हमने अपने खाते से कई आईपी लॉगिन अर्जित किए। उन्होंने एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं कि हम प्रति व्यक्ति 1 आईपी की अनुमति देते हैं। जिन लोगों ने उन्हें विज्ञापन पोस्ट करने में मदद करनी थी वे उसी जगहों पर अधिक से अधिक पोस्ट कर रहे थे और हम कई साइटों से ब्लैकलिस्ट कर दिए गए थे, क्योंकि यदि यह इस व्यक्ति ने हमारी कंपनी को बहुत नुकसान हुआ और नियमों का पालन नहीं किया। हमने उसे तीन मौके दिए लेकिन उन्होंने नियमों को तोड़ दिया और हमारे पास अपना खाता समाप्त करने के लिए कोई विकल्प नहीं था। यह लड़का एक आपराधिक है और वह हमें धोखा देने वाला नहीं था जब आप अपने आप को उस भूमिका में डालते हैं जहां आप लोगों को भुगतान करते हैं, तो वे इसका लाभ उठाकर प्रयास करेंगे और धोखा देंगे जैसा आपको लगता है कि कंपनियां आपको धोखा दे रही हैं यह दोनों तरफ जाता है हम किसी भी कारण से किसी को भी प्रतिबंधित नहीं करते हैं हम स्पष्ट रूप से हमारे श्रमिकों पर भरोसा करते हैं, उनके बिना हम व्यवसाय से बाहर हो जाते हैं, इसलिए किसी को सिर्फ किसी पर प्रतिबंध लगाने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि हमें ऐसा लगता है। आप देखते हैं कि इस व्यक्ति ने मुझे बी शब्द क्यों बुलाया है और उसने मुझे कई अन्य गंदे शब्दों को ईमेल के जरिए बुलाया है। यह हमारे साथ सौदा करने वाला है। यदि किसी के पास कोई प्रश्न है, तो मुझे सीधे संपर्क करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें साड़ी बलली इंफोशॉर्टकटस्टाक साड़ी बालि द्वारा साड़ी बालि का हमारा ईमेल पता: पी.एस. मैं भूल गया हूं कि हमारा ईमेल पता इंफोशॉर्टकटस्टास्क ठीक काम कर रहा है। कृपया वर्तनी को दोहरी जांच सुनिश्चित करें और सुनिश्चित करें कि कोई कैपिटल अक्षर नहीं हैं और कोई रिक्त स्थान नहीं है। अगर आपको हमारे तक पहुंचने में कोई समस्या हो तो आप इन्फोटेलैज्यपीपी में हमारे वैकल्पिक पते को ईमेल कर सकते हैं हाँ हमारे पास कई ईमेल पते हैं क्योंकि हमारे पास कई ऑनलाइन कंपनियां हैं शुक्रिया और एक अद्भुत दिन यहाँ क्या असली ग्राहक हमारे कार्यक्रम के बारे में क्या कह रहे हैं - केलीस्रेवब्लॉग। वर्ड शब टू साड़ी बलhi शब द्वारा: दोस्तों, मुझे लगता है कि केवल बी शब्द शॉर्टकटस्टोकैश के मालिक और धोखाधड़ी वाले लोगों के लिए पर्याप्त नहीं थे। वह अपनी आक्रामक सोचता है, हालांकि वह किसी भी व्यक्तिगत निजी व्यक्ति में नहीं है, फिर भी मुझे लगा कि लोगों को इस साइट की समीक्षा की आवश्यकता थी। और यह एक अच्छी बात के साथ शुरू हुआ कि यह कंपनी हुक है लोग सिर्फ पैसा निवेश करते हैं और यह 25 या उससे अधिक की कोई भी छोटी राशि नहीं है, इसके 100-200 का एक बड़ा हिस्सा। मैंने निवेश किया और तथाकथित स्पैमर के साथ निकाल दिया गया आप उस कंपनी में जानकारी के लिए सही नहीं हैं और आप जितना सम्मान देते हैं, उतना ही हमेशा कम होता है असल में उसे किसी को अपराधी कहने का अधिकार भी नहीं है। आपराधिक खुद ही ऐसा करता है एक विशेष नोट पर कुछ भी अगर आप अपना पैसा बर्बाद करना चाहते हैं I ईमानदारी से दान करने के लिए महत्वपूर्ण काम करता है या अपने लिए निश्चिंत रहना। कंपनी सोचती है कि वे किसी भी अन्य देश से मूर्ख हो सकते हैं। आपके देश के एक गौण नागरिक होने के नाते, एक विदिश बनें ऑनलाइन घोटालों में शामिल होने से पहले सोचें आपके पास एक महान भविष्य है आपका दिन शुभ हो। पीएस - मैं आपको अब जवाब देना नहीं चाहता क्योंकि लोग जानना काफी समझदार हैं कि कौन सा कानूनी है। यदि संभव हो तो धोखाधड़ी रोकें साडी बाली से नकद करने के लिए शॉर्टकट्स से उत्तर दें: ओके पोस्टर शाबियाँ असली नाम श्रेयस शबराया है। श्रेयस फ़ाइल के माध्यम से जाने के बाद, मैंने मूल रूप से कहा था कि मैंने उसे 3 चेतावनियां दीं, लेकिन मैंने देखा कि यह वास्तव में 10 चेतावनियों की तरह था। श्रेयस यह बताने में भूल गए थे कि आखिरकार उसे कैसे निकाल दिया गया था, उसे 3 बार निलंबित कर दिया गया था। मैंने उसे हमारे साथ रखने का हर प्रयास समाप्त कर दिया, लेकिन वह नियमों को तोड़ना जारी रखा। मैं देखता हूं कि मेरी फाइल में ई-मेल के बाद मुझे ई-मेल के बाद कहा गया है कि श्रेयस (स्पैमिंग को रोकने के लिए अच्छी तरह से)। मैंने आपको स्पैमिंग को रोकने और अपने खाते के विवरण साझा करने के लिए बार-बार चेतावनियाँ (श्रेयस शबराय) चेतावनी दी थी या आप अपना खाता खो देंगे आखिरकार आपको अस्थायी रूप से अपने खाते को अंतिम प्रयास और चेतावनी के रूप में निलंबित करना पड़ा, आशा है कि आपको अंत में संदेश मिलेगा। यह 3 गुना था, आपके निलंबन के पहले दिन के दौरान भी आप स्पैम जारी रखते हैं। आपने ऐसा ही किया था जिस समय आपको निलंबित कर दिया गया था, जैसे कि आप हमें बचना चाहते थे। यह वही है जो निलंबन 2 का नेतृत्व करता है, फिर 3 से पहले आपको जाने दो। क्या कोई ऐसी आवाज है जो आपको धोखा देना चाहता है, मुझे ऐसा नहीं लगता। हम आपको नियमों को तोड़ने वाले मिनट को जाने ही दे सकते थे, लेकिन हम आपको अधिक मौके देना जारी रखेंगे। श्रेयस शबाराय आदत से स्पैम और वह शायद इस साइट के साथ भी ऐसा करेंगे (मैं भविष्यवाणी करता हूं।) श्री श्रेयस शबराया निराधार हैं, इससे निपटना असंभव था और उन्होंने मुझे बी। टॉम जैसे नामों से बुलावा देना अपमान किया और मुझे श्री श्रेयस शबराया किसी भी अन्य कंपनी ने जगह पर श्रेयस को निकाल दिया होगा। पंजीकरण शुल्क के लिए अपने 100 नुकसान के लिए, उन्होंने हमारी शर्तों से सहमत कानूनी बंधन संबंधी दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर किए। हमारे शब्दों में यह बताता है कि किसी भी सदस्य को निम्न कारणों से वापसी के बिना अपने खाता खो सकते हैं (चीटिंग या स्पैमिंग एक्सजेसिली)। धोखाधड़ी स्पैमिंग हमारी नीति के खिलाफ है यदि आप दुनिया में वॉलमार्ट या किसी भी कंपनी में काम पर रखा गया था तो आप नियमों को तोड़ने के लिए निकाल देंगे। श्रेयस, आपके सभी आरोपों के बाद आप आसानी से यह बताने में भूल गए कि आपको क्यों समाप्त किया गया था क्योंकि आप अपने कार्यों के लिए कोई जवाबदेही लेने से इनकार करते हैं। हम घोटाले से बाहर नहीं हैं और अंत में हमारे नाम की रक्षा करेंगे। हम लोगों को काम पर रखा है क्योंकि हमें उन्हें काम करने की ज़रूरत है काम हर किसी के लिए पैसा बनाता है हमारे टाइपिस्ट्स के बिना हम व्यवसाय से बाहर होंगे। रिस्पांस, शब द्वारा: वाह यह बहुत अच्छा लगता है आप जितना भी राशि खुद का बचाव करेंगे, अगर कोई इस समीक्षा में जाता है और फिर वे इसमें शामिल हो जाते हैं, चिंता करने की कोई बात नहीं है क्योंकि वे कहते हैं कि शब सही था। आपने एक महीने के लिए एक बार निलंबित किया था, और जब मैंने तर्क पूछा, तो यह स्थायी था। मैं यहां बचाव के लिए नहीं हूं, सिर्फ लोगों को बताएं कि आपकी कंपनी क्या याद रखती है, एक बार जब आप धोखाधड़ी कर लेंगे, तो यह जीवन काल के लिए ज़िम्मेदार होगा। यह मेरा एक आखिरी संदेश होगा और लोगों को सही चुनने के लिए पता है कि वापसी करें और गिरिमाद द्वारा लिखते रहें: मैं 8 महीने के लिए शॉर्टकटस्टोकैश कर रहा हूं और कोई समस्या नहीं पैदा होती है.उन्होंने मुझे हर काम का भुगतान सौहार्द से किया था। लेकिन, उन्हें गलत मोजिन्हो द्वारा शॉर्टकटस्टोकैश: हाय, इस बारे में अंतिम निष्कर्ष क्या है, ऑनलाइन विज्ञापन पोस्टिंग जॉब की तलाश में। कंपनी रोमन द्वारा मुझे भुगतान करते हैं: लंबे समय तक सदस्य रहें। हमेशा मेरी रिपोर्ट के लिए मुझे भुगतान करें क्या कोई भारत से काम कर रहा है? parthan द्वारा: क्या इस कंपनी के लिए काम करने वाला कोई भी व्यक्ति भारत है? कृपया अपने ईमेल आईडी या व्हाट्सएप नंबर को मेरी मेल आईडी परीक्षा में बदलें। मैं नौकरी के बारे में कुछ संदेह स्पष्ट करना चाहता हूं Paramee द्वारा भुगतान: मैं नौकरी नौकरी भरने के लिए शॉर्टकट स्टोक में रजिस्टर करना चाहता हूँ। कृपया मुझे बताओ। यह कंपनी वास्तव में काम किए गए शॉर्टकटस्टोकैस के लिए भुगतान करती है। उनके पास एक ऐसा मंच है जहां सदस्य स्वतंत्र रूप से अपनी रसीदें सबमिट करते हैं - फोरम शॉर्टकटस्टोकैश एक नकली वेबसाइट है, वे किसी भी भुगतान को ऐंडिल द्वारा भुगतान कर सकते हैं: शॉर्टकटस्टोकैश एक नकली वेबसाइट है जो किसी भी भुगतान के लिए भुगतान करेंगे I साड़ी बाली द्वारा: यहाँ एक खुले मंच है जो हमारे पास है और किसी भी सदस्य को अपना भुगतान प्रमाण प्रस्तुत करने के लिए आमंत्रित करते हैं। आप अपने स्वयं के आईपी पते उनके पदों के बगल में देख सकते हैं, ताकि आप जानते हो कि हम इन दोनों को एक ऐसे युगल से अलग नहीं कर सकते हैं जिनके पास हमारा नाम है - pub4.bravenetforumstaticshow. phpusernum303954865ampfrmid0ampmsgid0 घोटाला। मनोज द्वाराः 100 स्कैम कॉज मैं विज्ञापन पोस्ट नौकरी के लिए 100 का भुगतान करता था..मुझे पहला काम दिया गया था, जिसने मुझे पूरा करने के लिए 10 दिन का समय लगाया था। और जब मैंने प्रस्तुत किया तो वे इसे स्वीकार नहीं करते और उन्होंने मुझे एक कारण भी नहीं दिया। यहां तक ​​कि मेरे ई-मेल का जवाब दें, चाहे आप कितनी बार अपने संदेश को सहूलियत कर सकें, मेरा लक्ष्य 100 से मुझे कमाकर न करने के लिए मुझे रोजगार देना था यदि आप जानना चाहते हैं कि आप मुझे ईमेल कर सकते हैं..मुझे इस तरह की परेशानी वेबसाइटों से घोटाले नहीं होने में मदद करने में खुशी होगी। क्या कोई वास्तविक प्लेटफॉर्म है, जो ऑनलाइन द्वारा ऑनलाइन भरने वाले नौकरियों के जरिए पैसे कमाने के लिए कोई वास्तविक प्लेटफार्म है: क्या कोई वास्तविक प्लेटफॉर्म है काम करने के लिए और किसी भी रूप में किसी एक को भी बिना किसी भुगतान के फार्म भरने के लिए ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए साड़ी बाली द्वारा अस्वीकार्य कार्य के संभावित कारण: यह उपरोक्त टिप्पणी के जवाब में है, हालांकि मुझे बहुत संदेह है कि इसमें कोई सच्चाई है क्योंकि वह अपनी सदस्यता को सत्यापित नहीं करेगा , लेकिन यदि कोई सदस्यता है तो कृपया पूर्ण नाम, खरीदी की तिथि और भुगतान विधि का उपयोग करके सत्यापित करें और मैं आपके साथ आपकी फ़ाइल को जो भी करूँगा, उसका उपयोग करूँगा। मैं सबसे पहले कहूंगा कि ये बातें क्यों नहीं हो सकती हैं या नहीं। यदि आप जल्दी से नौकरी करते हैं और नियमों को पढ़ना छोड़ते हैं तो ऐसा हो सकता है, यही वजह है कि जब आप शामिल हों तो हम यह सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा किए गए सबसे पहले चीजें हमारे नियमों और विनियम पृष्ठ पर चलती हैं जो नियमों को स्पष्ट रूप से सूचीबद्ध करती है। हम आपको यह भी चेतावनी देते हैं कि यदि वास्तव में आप इन नियमों को तोड़ते हैं तो संभवत: आपको एक अस्वीकृत रिपोर्ट मिल सकती है। यही कारण है कि हम सदस्यों से अनुरोध करते हैं कि कृपया शुरू होने से पहले नियमों पर जाने के लिए समय दें। कारणों से हम एक असाइनमेंट स्वीकार नहीं करेंगे 1. गलत असाइनमेंट में बदलना या डुप्लिकेट असाइनमेंट। 2. एक अधूरी असाइनमेंट चालू करना। 3. मैला कार्य जो 50 से अधिक काम को याद करता है। 4. अपना पहला नाम नहीं जोड़ना और आपकी रिपोर्ट के लिए प्रारंभिक है, इसलिए हम जानते हैं कि यह आपका काम था और कड़ी मेहनत के किसी व्यक्ति से प्रतिलिपि नहीं किया गया था। 5. इसे नियत तारीख के बाद में बदलना (आपके पास सभी कार्य करने के लिए 28 दिनों का समय है)। सभी रिपोर्टों को हर महीने 28 तारीख तक बदलना चाहिए। आपको कम से कम 100 रुपये का भुगतान करना होगा प्रत्येक व्यक्ति विभिन्न पैसों पर काम करने में सक्षम होगा। हमारे पास बहुत से लोग हैं जो 1 कामकाज रोज़ या 1 साप्ताहिक करते हैं, यह उन पर निर्भर करता है, न कि हम मार्च तक हम इस वेबसाइट पर भुगतान प्रमाण सबमिट करने में प्रसन्न होंगे या आप हमेशा हमारे भुगतान प्रमाण मंच देख सकते हैं। धन्यवाद, साड़ी बलhi

Comments

Popular posts from this blog

एक दिवसीय व्यापार - रणनीति - विदेशी मुद्रा के लिए

विदेशी मुद्रा व्यापार मुक्त उडु देसी जानें

Proinsta - विदेशी मुद्रा