विदेशी मुद्रा कम जोखिम उच्च पुरस्कार


कम रिस्क हाई रिवार्ड नवंबर 2008 में शामिल हुआ स्थिति: सदस्य 144 पोस्ट्स मैं अपने धागे के लिए ज्यादातर इस धागा को शुरू किया है क्योंकि जब मैं अपने ट्रेडों और मेरे तरीकों को प्रसारित करता हूं तो मेरे व्यापार के साथ अधिक निर्णायक हो जाता है मुझे यक़ीन है कि मुझे बहुत सारी आलोचनाएं मिलेंगी लेकिन यह मेरे व्यापार के एक छोटे से हिस्से को आवंटित करने के लिए और यह देखने के लिए कि क्या मैं अपना 1:10 जोखिम इनाम ट्रेड पूरा कर सकता हूं। मैं अपने ट्रेडों और उनके पीछे के कारणों और खाते की प्रगति को दिखाने के लिए डेमो अकाउंट का उपयोग करूँगा। यह विधि एक अलग प्रकार के धन प्रबंधन पर आधारित है जहां मैं एक छोटी सी राशि का जोखिम उठाता हूं, आम तौर पर पूंजी के 100 से अधिक पूंजी प्राप्त करने के लिए राजधानी के लगभग 6-10 क्षेत्रों में होता है। यह पद्धति में एक 3 बिंदु एंट्री स्केलिंग है और एक बार जब आप अपनी दूसरी स्थिति में प्रवेश कर लेते हैं तो व्यापार जोखिम मुक्त व्यापार बन जाता है। यह विधि तड़काए स्थितियों में काम नहीं करेगा, इसलिए काफी कुछ तोड़ भी ट्रेडों हैं और मुझे लगता है कि यह वह जगह है जहां मुझे आलोचना मिल जाएगी क्योंकि मैं बाजार में काफी लाभ छोड़ता हूं और बहुत से लोग कहेंगे कि मुझे कुछ लेना चाहिए फायदा। एक बार आखिरी स्थिति में रखा गया तो यह एक सेट हो जाता है और व्यापार को भूल जाता है, जहां आपको या तो 100 मुनाफा या कुछ भी नहीं मिलता है। विश्लेषण और प्रवेश स्तर की मेरी विधि के रूप में मैं वॉल्यूम, एस एंड आर आर लेवल, मार्केट प्रोफाइल और प्राइस एक्शन का उपयोग करता हूं। मैं अपने प्रवेश विधियों के लिए अपने विश्लेषण और 1 एम के लिए 1 एच और 15 एम चार्ट का उपयोग करता हूं। मैं आम तौर पर केवल GBPUSD और EURJPY का व्यापार करता हूं, मूल रूप से यह ठीक है, अगर मैं किसी और को जोड़ने के लिए सोच सकता हूं तो बीमार इसे बाद के स्तर पर जोड़ देगा। बस मेरे 2 सेंट मूल्य जोड़े गए नवम्बर 2009 स्थिति: सदस्य 107 पदों मैं अपने धागे के लिए ज्यादातर इस धागा शुरू कर दिया है क्योंकि मैं अपने व्यापार के साथ और अधिक निर्णायक बनता हूं जब मैं अपने ट्रेडों और मेरे तरीकों को प्रसारित करता हूं मुझे यक़ीन है कि मुझे बहुत सारी आलोचनाएं मिलेंगी लेकिन यह मेरे व्यापार के एक छोटे से हिस्से को आवंटित करने के लिए और यह देखने के लिए कि क्या मैं अपना 1:10 जोखिम इनाम ट्रेड पूरा कर सकता हूं। मैं अपने ट्रेडों और उनके पीछे के कारणों और खाते की प्रगति को दिखाने के लिए डेमो अकाउंट का उपयोग करूँगा। यह विधि एक अलग प्रकार के धन प्रबंधन पर आधारित है, जहां मैं छोटी राशि का जोखिम उठाता हूं, आम तौर पर करीब 6 से 10 में। क्या यह एक दिन की विधि में डबल पर आधारित है यह मेरे लिए दिलचस्प लग रहा है और संभव है। अपनी पोस्ट के लिए आगे देख रहे हैं नमस्ते, मैंने इसके बारे में सुना है, लेकिन मैंने किसी विशिष्ट विधि पर इसे आधारित नहीं किया है। मैं हमेशा यह कोशिश करना चाहता हूं और यह देखना है कि क्या संभव है क्योंकि मैंने पहले से ही कुछ ट्रेडों पर इस पद्धति का इस्तेमाल किया है इसलिए मुझे विश्वास है कि यह अच्छी तरह से काम करेगा मैं मुख्य रूप से यूरोपीय बाजार से पहले या उसके दौरान प्रविष्टियों की तलाश करता हूं और वे अमेरिकी सत्र में जारी रह सकते हैं बस मेरे 2 सेंट की कीमत यहाँ है मेरा विचार और एक व्यापार जिसे मैं आज सुबह ले गया होता और इसके पीछे मेरा तर्क। दुर्भाग्य से मुझे इंटरनेट की समस्याएं थीं, इसलिए इसे लेने में सक्षम नहीं था लेकिन मैंने इसे एक उदाहरण के रूप में प्रयोग किया है। देखते हैं कि यह काम करता है। यदि व्यापार लिया गया था, तो यह वर्तमान में एक ब्रेक होगा, लेकिन स्टॉप 2 अटैचमेंट इमेज पर स्टॉप थ्रू के साथ भी ट्रेड हो जाएगा (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) बस मेरे 2 सेंट का मूल्य नवंबर 2008 में जोड़ा गया स्थिति: सदस्य 144 डाक यहाँ मेरा दृष्टिकोण और एक व्यापार होगा I आज सुबह ले लिया और इसके पीछे मेरा तर्क। दुर्भाग्य से मुझे इंटरनेट की समस्याएं थीं, इसलिए इसे लेने में सक्षम नहीं था लेकिन मैंने इसे एक उदाहरण के रूप में प्रयोग किया है। देखते हैं कि यह काम करता है। यदि व्यापार लिया गया था, तो यह वर्तमान में एक ब्रेक भी होगा, स्टॉप 2 पर बैठे स्टॉप के साथ भी ट्रेड हो, एंट्री 3 सक्रिय हो और सभी ट्रेडों के लिए 1.4833 स्थानांतरित हो जाए, फिर भी तोड़ भी जाए, अब मैं सिर्फ यह देखने के लिए प्रतीक्षा कर रहा हूं कि मैं टीपी या 3 ट्रेडों पर भी एक संचित ब्रेक के साथ सभी ट्रेडों को बंद करें केवल मेरे 2 सेंट की कीमत कम जोखिम के लिए संकेतक का उपयोग कैसे करें व्यापार के विचारों को कम करना भाग 1 जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा, डेरिवेटिव, कीमती धातुओं, सीएफडी या अन्य ऑफ - मार्जिन पर विनिमय उत्पादों में आपकी पूंजी के लिए जोखिम का उच्च स्तर होता है व्यापार हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं है और परिणामस्वरूप आपकी जमा राशि से अधिक नुकसान हो सकता है। आपको केवल पैसे के साथ व्यापार करना चाहिए, जिसे आप खो सकते हैं पिछला प्रदर्शन भविष्य के प्रदर्शन की कोई गारंटी नहीं है और कर कानून परिवर्तन के अधीन हो सकते हैं। पेप्परस्टोन एक वित्तीय सलाहकार नहीं है और सभी सेवाएं केवल निष्पादन के आधार पर प्रदान की जाती हैं। कृपया हमारी जोखिम प्रकटीकरण विवरण और कानूनी दस्तावेज पर विचार करें और सुनिश्चित करें कि आप हमारी सेवाओं को प्राप्त करने के लिए तय करने से पहले अपने व्यक्तिगत परिस्थितियों के प्रकाश में शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें। हम आपको स्वतंत्र सलाह प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं यदि आवश्यक हो Pepperstone Pepperstone समूह लिमिटेड और Pepperstone लिमिटेड का व्यापार नाम है। पेपरस्टोन ग्रुप लिमिटेड अधिकृत और एएसआईसी (एएफएसएल 414530) द्वारा विनियमित है। पंजीकृत कार्यालय: स्तर 5, 530 कॉलिन्स स्ट्रीट, मेलबोर्न, विक। एसीएन 147 055 703. कृपया हमारे पीडीएस और एफएसजी को देखें। पेप्परस्टोन लिमिटेड एक सीमित कंपनी है जो इंग्लैंड वेल्स में पंजीकृत है और वित्तीय आचार प्राधिकरण (N0.684312) द्वारा अधिकृत और विनियमित है। पंजीकृत कार्यालय: नंबर 1 रॉयल एक्सचेंज एवेन्यू, लंदन ईसी 3 वी 3 एलटी, यूनाइटेड किंग्डम। कंपनी संख्या 08 9 65105. हमारी वेबसाइट्स को आसान उपयोग करने के लिए और हमारे साथ अपने अनुभव को कस्टमाइज़ करने के लिए हम कुकीज जैसे ट्रैकिंग तंत्र का उपयोग करते हैं। आपको व्यक्तिगत रूप से पहचानने के लिए कुकीज़ का उपयोग नहीं किया जा सकता हमारी वेबसाइट पर जाकर, आप हमारी कुकीज़ नीति के अनुसार कुकीज़ के उपयोग के लिए सहमति देते हैं। कृपया ध्यान रखें कि कुकीज़ प्रतिबंधित करने से आप हमारी वेबसाइट की कुछ कार्यक्षमताओं से लाभान्वित हो सकते हैं। कॉपी 2017 पेप्परस्टोन ग्रुप लिमिटेड एसीएन 147 055 703 एएफएसएल नं.414530

Comments

Popular posts from this blog

एक दिवसीय व्यापार - रणनीति - विदेशी मुद्रा के लिए

विदेशी मुद्रा व्यापार मुक्त उडु देसी जानें

Proinsta - विदेशी मुद्रा